Sawli Skin Ke Liye 7 Best Bleach: सांवली स्किन के लिए सबसे अच्छा ब्लीच कौन सा है?

सांवली स्किन के लिए सबसे बेस्ट ब्लीच किट के नाम

Sawli Skin Ke Liye Best Bleach
Sawli Skin Ke Liye Best Bleach



आजकल की ऑनलाईन दुनिया में लडकियों को सांवली स्किन के लिए सबसे अच्छा ब्लीच कौन सा है? यह चुनना बोहत कठीण हुआ हैं क्यूकी यह हर कोई Sawli Skin Ke Liye Best Bleach हैं बोल-बोल के सेल कर रहा हैं और दिखा रहा हैं। लेकिन अगर आप भी सोच रही हैं की सांवली स्किन के लिए सबसे बेस्ट ब्लीच खरीदने की तो आज के इस ब्लॉग में हमने आपके लिए एक लिस्ट बनाई हुई हैं जिसकी मदद से आपको सांवली स्किन के लिए बेस्ट ब्लीच चुनणे के लिए आसानी होगी। तो चलिए यह सांवली त्वचा के लिए बेस्ट फाउंडेशन कौन सा है? देखते हैं इसके साथ साथ आपके सांवली स्किन के लिए सबसे बेस्ट फेस पाउडर कौन सा है? यह भी जान लेते हैं इसकी वजह से आपका पुरा मेकअप सेट कंप्लेट हो जायेगा।

{getToc} $title={Table of Contents}

सांवली स्किन के लिए सबसे अच्छा ब्लीच कौन सा है?

अगर आप आपके सांवली स्किन के लिए 7 बेस्ट ब्लीच चाहिए हैं तो आपके लिए यह सूची बेस्ट होने वाली हैं तो देखते हैं किस किस प्रकार के त्वचा के लिए बेस्ट ब्लीच हैं।

1) सांवली स्किन के लिए वी एल सी सी इंस्टा ग्लो गोल्ड ब्लीच के फायदे

Sawli Skin Ke Liye Best Bleach
Sawli Skin Ke Liye Best Bleach


यह VLCC Insta Glow Gold Bleach सांवली स्किन के लिए किसी वरदान से कम नहीं हैं, क्यूकी यह सांवली स्किन पर इन्स्टंट ग्लो लाने के लिए मदद करता हैं। यह ब्लीच चेहरे के बालो को चेहरे के स्किन टोन से मिलाने में बेस्ट साबित होता हैं। इसके साथ साथ यह ब्लीच चेहरे की रंगत भी गोरी करने में मददगार साबित होता हैं और आपकी त्वचा चमकती, जवां और खिली हुई दिखने लगती हैं।

2) सांवली स्किन के लिए एरोमा लीफ्स गोल्ड ब्लीच क्रीम के फायदे

Sawli Skin Ke Liye Best Bleach
Sawli Skin Ke Liye Best Bleach


इस Aroma Leafs Gold Bleach Cream को पपीते, एलोवेरा और चारकोल के गुणो को मिलाकर बनाया जाता हैं। इसका इस्तेमाल ऑयली स्किन वाले लोगो को करना चाहिए क्यूकी इसके इस्तेमाल से आपके चेहरे से अतिरिक्त ऑयल हट जायेगा और आपका चेहरा नॉर्मल दिखने लगेगा। इसी के साथ इस ब्लीच के इस्तेमाल से आपके चेहरे से पिंपल्स भी खत्म हो जाते हैं।

3) सांवली स्किन के लिए वी एल सी सी इंस्टा ग्लो डायमंड ब्लीच के फायदे

Sawli Skin Ke Liye Best Bleach
Sawli Skin Ke Liye Best Bleach


यह VLCC Insta Glow Diamond Bleach जडी बुटीयो के साथ गरम किए हुए हिरे को पिसकर जो भस्म तैयार होती हैं, उससे बनाया जाता हैं। इस ब्लीच के नाम हें ही इन्स्टंट ग्लो हैं जिसका मतलब यह हैं की इस सांवली स्किन के लिए बेस्ट ब्लीच का इस्तेमाल करने के कुछ ही मिनिटो में आपके सांवली स्किन पर ग्लो आने लगता हैं। इस ब्लीच में एलोवेरा के एंटी एलर्जीक, हाईड्रेटिंग, हीलिंग और रिजूवनेटिंग गुण आपकी स्किन को चमकदार बनाने के साथ स्किन को पॉलिश लूक देता हैं।

4) सांवली स्किन के लिए ओलिविआ हर्ब ब्लीच फॉर सेंसिटिव स्किन के फायदे

Sawli Skin Ke Liye Best Bleach
Sawli Skin Ke Liye Best Bleach


अगर आप सोच रहे हैं की सेंसिटिव स्किन के लिए सबसे बेस्ट ब्लीच कोन सा हैं तो यह Olivia Herb Bleach For Sensitive Skin आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता हैं। इस Sawli Skin Ke Liye Best Bleach में चंदन, एलोवेरा हल्दी और निंबू के गुणो से भरपूर हैं और यह आपकी नाजूक त्वचा को तुरंत ही हल्का बनाकर अनचाहे बालो को ढक देता हैं। यह ब्लीच सूरज से हुई टॅनिंग को हटाने में भी आपकी मदद करने के साथ उम्र के प्रभाव को भी कम करता हैं।

5) सांवली स्किन के लिए निकोनी ऑक्सीजन ब्लीच फॉर सेंसिटिव एंड ड्राई स्किन के फायदे

Sawli Skin Ke Liye Best Bleach
Sawli Skin Ke Liye Best Bleach


यह NICONI Oxygen Bleach for Sensitive & Dry Skin आपके लिए सबसे बेस्ट ब्लीच साबित होगा क्यूकी यह ड्राय और सेंसिटिव स्किन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता हैं। इस ब्लीच को खासकर ऐसी त्वचा के लिए बनाया गया हैं जिसे पुरे शरीर पर इस्तेमाल किया जा सकता हैं। यह ड्राइ और सेंसिटिव स्किन के लिए बेस्ट ब्लीच साबित हो सकता हैं क्यूकी यह त्वचा को चमकदार बनाने के लिए मदद करता हैं।

6) सांवली स्किन के लिए न्यूट्रीग्लो इंस्टा ग्लो ब्लीच किट के फायदे

Sawli Skin Ke Liye Best Bleach
Sawli Skin Ke Liye Best Bleach


यह NutriGlow Insta Glow Bleach Kit नॅचरल सामग्रीयो से बनाया जाता हैं जिसके इस्तेमाल से आप अपनी त्वचा को प्युरीफाई और डिटॉक्स कर सकती हैं। इसके साथ ही यह ब्लीच आपकी त्वचा में नॅचरल मॉइस्चर को लॉक करके उसे हाईड्रेट करती हैं। आपके चेहरे पर दिख रहे अनचाहे बालो को भी यह ब्लीच हल्के रंग का करके गायब कर देती हैं और आपकी सांवली त्वचा को गोरा बनाने के लिए मदद करता हैं।

7) सांवली स्किन के लिए रिचफील लक्ज़री गोल्ड ब्लीच किट के फायदे

Sawli Skin Ke Liye Best Bleach
Sawli Skin Ke Liye Best Bleach


इस Richfeel Luxury Gold Bleach Kit के इस्तेमाल से आप अपनी त्वचा में कॉलेजन कम कर सकती हैं जिसके कारण त्वचा की इलास्टिसिटी बढ जायेगी। इसी के साथ आप अपनी त्वचा पे आ रही फाईन लाईन्स और रिंकल्स को कम कर सकती हैं। इस सांवली स्किन के लिए बेस्ट ब्लीच के इस्तेमाल के तुरंत बाद आप महसूस करेंगे की यह ब्लीच आपकी डल त्वचा में जान भर रहा हैं।

सांवली स्किन के लिए बेस्ट ब्लीच पर अक्सर पूछे जाने वाले सवाल 


सांवली त्वचा के लिए कौन सा फेशियल अच्छा होता है?

सांवली स्किन के लिए सबसे बेस्ट फेशियल डार्क पिंक और ब्राऊन शेड का ब्लशर सबसे बेस्ट हैं।

सांवली त्वचा के लिए कौन सा ब्लीच अच्छा है?

सांवली त्वचा के लिए सबसे बेस्ट ब्लीच ये वी एल सी सी इंस्टा ग्लो डायमंड ब्लीच, एरोमा लीफ्स गोल्ड ब्लीच क्रीम, वी एल सी सी इंस्टा ग्लो गोल्ड ब्लीच, रिचफील लक्ज़री गोल्ड ब्लीच किट और फेम फेयरनेस नैचुरल्स पर्ल ब्लीच पर्ल हैं।

डार्क स्किन के लिए कौन सा क्लीनअप बेस्ट है?

डार्क स्किन के लिए सबसे बेस्ट क्लीनअप दूध और माइसेलर पानी हैं यह नॅचरल क्लिजर हैं।

कौन सा फेशियल तुरंत चमक देता है?

सांवली स्किन पर चमक लाने के लिए पर्ल फेशियल सबसे बेस्ट साबित होता हैं।

फेशियल करने के बाद चेहरा काला क्यों पड़ जाता है?

फेशियल त्वचा के अंदर की सिर्फ सतह तक ही काम करता हैं और त्वचा के पोर्स को बंद कर सकता हैं इसलिए फेशियल करने के बाद चेहरा काला पड जाता हैं।

सबसे पहले फेशियल या ब्लीच कौन सा किया जाता है?

आपके लिए बेहतर हैं की पहले आप ब्लिचिंग खत्म कर ले और फिर फेशियल का चुनाव कर ले।

इसे भी पढिए:-
लोटस प्रोफेशनल फाइटो आरएक्स व्हाइटनिंग  क्रीम के फायदे


आप इस विडियो को देखकर भी अपने चहरे का ख्याल रख सकते है, और यह वीडियो आपके बेहद काम आएगा।



The Hindi Life

मै इस The Hindi Life ब्लॉग पर हेल्थ,सौंदर्य,फिटनेस,वजन कम,वजन बढ़ाना,स्किन केयर,हेयर केयर,हेयर ग्रोथ से जुडी सभी प्रकार की जानकारी देने का काम करता हूँ।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال