Lotus Professional Whitening and Brightening Cream in Hindi: लोटस प्रोफेशनल फाइटो आरएक्स व्हाइटनिंग & ब्राइटनिंग क्रीम के फायदे और नुकसान

लोटस प्रोफेशनल फाइटोरेक्स व्हाइटनिंग और ब्राइटनिंग क्रीम SPF25 PA के फायदे

Lotus Professional Whitening and Brightening Cream Ke Fayde
Lotus Professional Whitening and Brightening Cream Ke Fayde


क्या आपको भी अपने सावंले रंग से अपमानित होना पड़ रहा है| क्या आप भी कम पैसे में अपने सांवले रंग को गोरा करना चाहते है| क्या आप भी अपने चेहरे के दाग, छाईं, डार्क सर्किल को दूर करना चाहते हैं| दोस्तों क्या आप भी सोचते हैं कि मेरा चेहरा गोरा हो जाये और चेहरे कि हर समस्याएँ  दूर हो जाये तो हम आपके लिए लाये हैं| एक ऐसा Lotus Professional Whitening and Brightening Cream Ke Fayde जो आपके चेहरे को काफी खूबसूरत बना देगा ओभी कम समय में तो चलिए देखते है।

{getToc} $title={Table of Contents}

लोटस प्रोफेशनल फाइटो आरएक्स वाइटनिंग & ब्राइटनिंग क्रीम के फायदे:-


1) रूखापन दूर करे 

Lotus Professional Whitening and Brightening Cream एक ब्राइटनिंग क्रीम है जिसके रोजना उपयोग से आप के चेहरे के स्किन के रूखापन को दूर किया जा सकता है और इसके उपयोग से आपकी स्किन बहुत सॉफ्ट और कोमल हो जाती है |

2) चेहरे की झुरियां दूर करें 

बहुत से ऐसी लड़कियां है जिनको कम उम्र में ही अपने चेहरे की झुर्रियों का सामना करना पड़ रहा है तो ये लड़कियां लोटस प्रोफेशनल फाइटो आरएक्स वाइटनिंग & ब्राइटनिंग क्रीम के रोजाना उपयोग से अपने चेहरे की झुरिया को आसानी से समाप्त कर सकती है |

3) चमकदार चेहरा 

हर लड़की और लड़को की यही ख्वाहिश होती है की उनका चेहरा  चमक और लाइट रहे जिससे उसका चेहरा खिलता रहे | अगर आपको भी चमकदार चेहरा और ग्लोविंग फेस चाहिए तो आप Lotus Professional Whitening and Brightening Cream का रोजाना उपयोग  करके केवल 2 से 3 हप्तों में अपना ग्लो और चमकदार चेहरा पा सकते हैं |

4) कम दाम

लोटस प्रोफेशनल फाइटो आरएक्स वाइटनिंग & ब्राइटनिंग क्रीम एक ऐसा क्रीम है जिसका दाम बहुत ही कम होने की वजह से गावं में रहने वाले लड़कियां और लड़के भी इसे आसानी से खरीद सकते है, कम दाम होने की वजह से यह हर गावं में आसानी से मिल जाता है | कम दाम और अपने लोकप्रियता के कारण यह क्रीम इंडिया में बहुत ही पॉपुलर है।

5) धुप से बचाता है 

Lotus Professional Whitening and Brightening Cream को लगाकर यदि आप धुप में भी जाते हैं तो ये सूर्य की किरणों  से आने वाले वैक्ट्रिया से चेहरे को सुरक्षित रखता है।

लोटस प्रोफेशनल फाइटो आरएक्स वाइटनिंग & ब्राइटनिंग क्रीम के नुकसान: 

आप लोगों के मन में ये सवाल जरूर आता होगा की क्या लोटस प्रोफेशनल फाइटो आरएक्स वाइटनिंग & ब्राइटनिंग क्रीम सांवली स्किन के लिए नुकसानदायक है तो हम आपको बता दे की हम सभी का स्किन अलग अलग प्रकार का होता है चाहे वह ड्राई हो या ऑयली अभी तक लाखो लड़के और लड़कियां इस क्रीम का इस्तेमाल कर रहे हैं लेकिन अभी तक कोई इस क्रीम के साइड इफ़ेक्ट के बारे में नहीं बताया है। फिर भी कुछ लोगों में इसके उपयोग से उनका अनुभव अच्छा नहीं रहा है। 

  • अगर आपको इस क्रीम से कोई साइड इफ़ेक्ट हो रहे हैं तो हमे आप इस क्रीम के बारे में कमेंट कर बता सकते हैं या इस क्रीम का उपयोग करने से पहले स्किन डॉक्टर से सलाह जरूर ले लें।

लोटस प्रोफेशनल फाइटो आरएक्स वाइटनिंग & ब्राइटनिंग क्रीम का उपयोग करने का तरीका 

  • लोटस प्रोफेशनल फाइटो आरएक्स वाइटनिंग & ब्राइटनिंग क्रीम का उपयोग करने से पहले अपने चेहरे को गुलाब जल या पानी से अच्छी तरह से धो लें।
  • इसके बाद चेहरे को साफ टॉवेल से पोछ कर Lotus Professional Whitening and Brightening Cream को थोड़ी से मात्रा में लें और चेहरे के स्किन पर डॉट – डॉट करके लगा लें। इसके बाद क्रीम को चेहरे पर अच्छी तरह से लगा लें।
  • इस क्रीम का रोजाना इस्तेमाल करें और कुछ ही दिनों में चेहरे पर निखार पाये।

लोटस प्रोफेशनल व्हाइटनिंग और ब्राइटनिंग क्रीम के फायदे पर अक्सर उछे जाने वाले सवाल 


लोटस वाइट ग्लो क्रीम का उपयोग क्या है?

आप Lotus Professional Whitening and Brightening Cream का उपयोग काले धब्बे और रंजकता को कम करने के लिए कर सकते है।

त्वचा को गोरा करने के लिए कौन सी लोटस क्रीम सबसे अच्छी है?

त्वचा को गोरा करने के लिए Lotus Professional Whitening and Brightening Cream एक जादुई क्रीम की तरह काम करती है और यह सबसे अच्छी है।

लोटस का सबसे अच्छा क्रीम कौन सा है?

लोटस कंपनी का सबसे बेस्ट क्रीम विटामिन C रेडिएशन SPF-20 और PA+++ साबित होता है।

लोटस क्रीम अच्छी है या बुरी?

यह Lotus Professional Whitening and Brightening Cream इतनी प्रभावी नहीं है।

लोटस हर्बल्स और लोटस प्रोफेशनल में क्या अंतर है?

लोटस प्रोफेशनल एक लोटस हर्बल कंपनी का प्रोडक्ट है और यह क्रीम एक ही कंपनी की है।

इसे भी पढिए:-
लोटस प्रोफेशनल फाइटो आरएक्स व्हाइटनिंग  क्रीम के फायदे

The Hindi Life

मै इस The Hindi Life ब्लॉग पर हेल्थ,सौंदर्य,फिटनेस,वजन कम,वजन बढ़ाना,स्किन केयर,हेयर केयर,हेयर ग्रोथ से जुडी सभी प्रकार की जानकारी देने का काम करता हूँ।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال